Madhyapradesh

जंगल से हुई पांच भैसों की चोरी, ग्रामीणों ने बछड़ों को लेकर एसपी ऑफिस में किया प्रदर्शन…

अशोकनगर। जिले के ईसागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम महोली में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां जंगल से पांच भैसें अचानक चोरी हो गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने चोरी गए भैसों के बछड़े को लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गए और भैसों को खोजने की गुहार लगाते हुए प्रदर्शन करने लगे।

बता दें कि 5 दिन पहले रविवार को गांव के दौलत पाल की भैंसे जंगल में चरने के लिए गई थी। वे जब देर शाम तक घर नहीं लौटी तो इसकी शिकायत ग्रामीण ने अगले दिन ईसागढ़ थाने में की। वहां ग्रामीण की सुनवाई केवल एक आवेदन लेने तक की औपचारिकता दिखी। वहीं पुलिस ने भैंसों की चोरी की एफआईआर दर्ज नहीं की और ना ही भैंसों को खोजने का प्रयास किया।

जिसके बाद ग्रामीण गांव के अन्य लोगों को लेकर चोरी गए भैंसों के बछड़े के साथ जिला मुख्यालय एसपी कार्यालय पहुंचे। यहां कलेक्ट्रेट के गेट पर बैठकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। पीड़ित दौलत पाल ने बताया कि गांव में पहले भी भैसों की चोरी की घटनाएं लगातार होती रही हैं। इस बार मेरी 5 भैंस भी चोरी कर ली गई है। एक भैंस की कीमत 70000 हजार रूपए है।

जबकि 5 भैंसों के चोरी होने से लगभग 3 लाख 50 हजार का नुकसान हुआ है। इससे वह कर्ज में डूबा हुआ है। उसने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि जल्द ही उसकी भैंसों की तलाश कर मामला दर्ज किया जाए।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधान संपादक - रोहित बंछोर मो. 8959946268 सह संपादक - नवेद खान मो. 9300067770 ऑफिस - मीडिया सिटी 2 रायपुर छत्तीसगढ़