बॉलीवुड

जल्द ही आने वाली है भूल-भुलैया 3, फरवरी से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग, आया बड़ा अपडेट…

Bhool-Bhulaiya 3 : बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद फिल्म के निर्माताओं ने ‘भूल भुलैया 3’ की घोषणा की है। फिल्म का टीजर भी मेकर्स ने जारी किया था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है। कोविड-19 के प्रभाव के कम होने के बाद कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2′ ने 170 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक कार्तिक आर्यन अब फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी के शुरू करने जा रहे हैं।

भूल भुलैया 3’ के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वो कार्तिक आर्यन स्टारर को दिवाली 2024 पर रिलीज करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज में है और टीम ने बेसिक प्लॉट लाइन लॉक कर लिया है। कथित तौर पर हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग की कहानी दर्शकों को पसंद आने वाली हैं।
निर्माता भूषण कुमार इस हॉरर कॉमेडी के सभी पहलुओं पर बारीकी से काम कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन किसी भी हालत में फरवरी 2024 तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

कार्तिक आर्यन के फैन्स भी उन्हें एक बार फिर रूह बाबा के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं।‘भूल भुलैया 2′ में कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी को देखा गया था। फिल्म में तब्बू और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में थे। भूल भुलैया 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद अब कार्तिक आर्यन जल्द ही अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘भूल भुलैया 3′ की शूटिंग करेंगे।’भूल भुलैया 3’ के अलावा कार्तिक आर्यन के पास कबीर खान की ‘चंदू चौंपियन’ भी है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधान संपादक - रोहित बंछोर मो. 8959946268 सह संपादक - नवेद खान मो. 9300067770 ऑफिस - मीडिया सिटी 2 रायपुर छत्तीसगढ़