Chhattisgarh

दूसरी जगह शादी तय होने पर नाराज प्रेमी ने कर दी गर्लफ्रेण्ड की मां की हत्या, गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा। जिले में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका की मां की हत्या कर दी। युवक ने महिला को इसलिए मार दिया क्योंकि उसने अपने बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसी बात से आरोपी नाराज था और उसने अपनी प्रेमिका के मां के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर बलौदा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दे कि जावलपुर निवासी रामप्रसाद धीवर ने थाने में शिकायत किया कि मेरी पत्नी बृहस्पति बाई 55 वर्ष 23 मार्च की रात खाना खाकर सो गई थी। इसी दौरान 23-24 मार्च की दरमियानी रात को किसी शख्स ने मेरी पत्नी के सिर में हत्या करने के मकसद से पत्थर पटक दिया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना के बाद ही उसे अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा था, तभी शनिवार को उसकी मौत हो गई। जांच के दौरान पुलिस ने नगपुरा निवासी आरोपी रवि कश्यप 25 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मगर पूछताछ में उसने जो बताया है वह हैरान करने वाला था।
शाटी टूट जाए, इसलिए मारा
रवि ने बताया कि मैं बृहस्पति बाई की बेटी से प्रेम करता हूं। लेकिन उसके माता-पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है। इसलिए मैं नाराज था। इसके कारण ही मैंने अपनी प्रेमिका की मां को मारने के मकसद से उसके सिर पर पत्थर पटका था। जिससे ये शादी टूट जाए। आरोपी के इस बयान के बाद पुलिस ने उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधान संपादक - रोहित बंछोर मो. 8959946268 सह संपादक - नवेद खान मो. 9300067770 ऑफिस - मीडिया सिटी 2 रायपुर छत्तीसगढ़