Chhattisgarh

मोदी के पीएम बनने के बाद भाजपा के खाता में 5200 करोड़ आ गया लेकिन जनता को 15 लाख नहीं मिला

अमित शाह मोदी सरकार की उपलब्धि बताने में नाकाम रहे

भाजपा ने मोदी के जुमला को गारंटी नाम दिया

मोदी के पीएम बनने के बाद भाजपा के खाता में 5200 करोड़ आ गया लेकिन जनता को 15 लाख नहीं मिला

नवेद खान, रायपुर। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि अमित शाह के पास मोदी सरकार की उपलब्धि बताने कुछ भी नहीं था, सिवाय जुमला बाजी, झूठ फरेब के आलावा कुछ भी नहीं। भाजपा ने मोदी के जुमला को गारंटी का नाम दिया हैं। 2014 और 2019 के चुनाव में भाजपा ने जनता से जो वादा किया था उस दिशा में कोई काम नहीं हुआ है। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भाजपा के खाता में जरूर 5200 करोड़ से अधिक की राशि जमा हो गई है लेकिन जनता के खाते में अब तक 15 लाख रुपए नहीं आया। अच्छे दिन आएंगे यह सिर्फ नारा बन कर रह गया। किसानो की आमदनी, उपज का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य, 100 दिन में महंगाई कम, 2 करोड़ रोजगार प्रति वर्ष दिए जाएंगे, विदेश में जमा काला धन को देश में लाना 2022 तक देश के हर आवासहीन को मकान देना सहित अनेक वादा जो किया गया था वह सब हवा हवाई निकला।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार किसी भी वर्ग जाति का मान सम्मान नहीं करती इन्हें सिर्फ अडानी, अंबानी जैसे चंद पूंजीपतियों की चाटुकारिता करनी है, जब चुनाव आते हैं तब इन्हें आदिवासियों की चिंता होती है और सत्ता मिलते ही आदिवासी वर्ग के हक अधिकार जल, जंगल, जमीन पर कब्जा करने के लिए संविधान में मिले उनके अधिकारों का हनन करती है। हसदेव में जंगलों के कटाई के खिलाफ पूरा प्रदेश खड़ा हुआ है। प्रदेश में आदिवासी मुख्यमंत्री है और हसदेव की कटाई का विरोध करने वाले आदिवासियों को ही डराया, धमकाया जा रहे हैं, जेल में बंद किया जा रहा है। अमित शाह बताएं हसदेव का आबंटन रद्द क्यों नहीं किया गया?

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद देश में महंगाई, बेरोजगारी गिरती अर्थव्यवस्था मूल समस्या है। किसान सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं उन्हें दिल्ली में घुसने नहीं दिया जा रहा है। किसानों को रोकने के लिए सड़कों पर सीमेंट के दीवार बना दिए गए, सड़को पर कील ठोका गया है किसानों के ऊपर आंसू गैस के गोले दागे जा रहे हैं. हर वर्ग नरेंद्र मोदी सरकार से नाराज है। 2024 के चुनाव में मोदी सरकार की विदाई तय है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधान संपादक - रोहित बंछोर मो. 8959946268 सह संपादक - नवेद खान मो. 9300067770 ऑफिस - मीडिया सिटी 2 रायपुर छत्तीसगढ़