Entertainment

रूपल त्यागी लाल इश्क में अपने पहले सुपरनैचुरल एपिसोड की शूटिंग करते समय रो पड़ीं

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री रूपल त्यागी को एक डेली सोप में दमदार किरदार निभाने के लिये जाना जाता है। दर्शक अब जल्दी ही उन्हें –&TV के एक सुपरनैचुरल फैंटेसी शो ‘लाल इश्क‘ के साथ एक नये जोनर में डेब्यू करते हुये देखेंगे। इस शो में रूपल को एक निडर और आत्मनिर्भर लड़की की भूमिका में दिखाया जाएगा, जो एक डेटिंग ऐप के माध्यम से राघव से मिलती है, लेकिन बाद में उसे यह महसूस होता है कि उसके सपनों का राजकुमार दरअसल एक दानव है।

सुपरनैचुरल जोनर में कदम रखने पर अपना अनुभव साझा करते हुए, रूपल ने कहा, “मुझे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि सुपरनैचुरल शो के लिए शूटिंग करना इतना थकाने वाला काम होगा। मैंने जितना सोचा था, यह उससे कहीं अधिक कठिन था और मैं करीब छह घंटे तक लगातार रोती रही। इसमें एक सीक्वेंस था, जिसमें मुझे जमीन पर गिरना था और बाद में रेंगते हुए सीढ़ियों पर चढ़ना था। यह पूरा घटनाक्रम मुझे रोते हुए और चिल्लाते हुए करना था। हालांकि, मेरी कोहनी और घुटने बुरी तरह से छिल गए थे, पर मैं उस दिन एक बहुत ही संतुष्ट कलाकार के रूप में घर लौटी क्योंकि निर्देशक सहित पूरी टीम ने मेरे परफाॅर्मेंस की सराहना की थी। यह डरावनी लेकिन बहुत ही दिलचस्प शुरुआत थी और मुझे आगे भी ऐसी कहानियों का इंतजार रहेगा। लाल इश्क एक मजेदार शो है। यह न केवल अलौकिक है, बल्कि इसमें रोमांस का तड़का भी है। मुझे भूत के साथ रोमांस करने में बहुत मजा आया।

रूपल ने आगे कहा, “कई लोगों की तरह, मुझे भी शुरू में ऑनलाइन डेटिंग के बारे में कुछ गलतफहमियां थी, लेकिन 21वीं शताब्दी की होने के नाते, मैंने इसे मौका देने का फैसला किया। कुछ समय के लिए, मैंने कुछ ऐप्स का भी प्रयोग किया। मेरा सच में मानना है कि ऑनलाइन डेटिंग की इस नई आदत ने लड़कों एवं लड़कियों दोनों के भीतर फैली भारतीय सांस्कृतिक बाधाओं को तोड़ने में मदद की है। यह एक नई शैली है जो समान विचारधारा वाले लोगों को एक आसान और सुविधाजनक मौका देती है जिससे कि वे इस दूसरे से घुल-मिल सकें। पहले लोग एक-दूसरे को जानने के लिए पहला कदम उठाने में संकोच करते थे लेकिन ऑनलाइन स्पेस ने महिलाओं को पहला कदम बढ़ाने का मौका दिया है। इसके अलावा मेरा यह भी मानना है कि ऑनलाइन डेटिंग की अवधारणा अभी भी काफी नई है और वास्तव में पहली मुलाकात में दो लोगों के बीच के जुड़ाव के महत्व को कम नहीं आंका जा सकता। इन सभी बातों से इतर लोगों को सावधानी बरतते हुए सुरक्षित रहना चाहिए, अपने बारे में सबकुछ सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहिए। लोगों के साथ घुलना मिलना उचित है लेकिन खुद की सुरक्षा पहले सुनिश्चित की जानी चाहिए।

-ज्ट के लाल इश्क के आने वाले एपिसोड में दर्शक राघव को देखेंगे, जो कि एक डेटिंग माॅन्स्टर है। उसे एक परिवार की तलाश है और इस दौरान राघव को एक डेटिंग ऐप के माध्यम से मनीषा मिलती है। क्या मनीषा खुद को राघव से बचा पाएगी?

देखिये ‘‘लाल इश्क‘, इस शनिवार और रविवार, रात 9 बजे और रात 10.00 बजे
केवल –&TV पर!

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधान संपादक - रोहित बंछोर मो. 8959946268 सह संपादक - नवेद खान मो. 9300067770 ऑफिस - मीडिया सिटी 2 रायपुर छत्तीसगढ़