Chhattisgarh Sports

भारतीय गेंदबाजों का रायपुर स्टेडियम में दबदबा, न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को दिया 109 रनों का टारगेट…

रायपुर। राजधानी रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 108 रनों का स्कोर बनाया है और टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए 109 रनों की जरूरत है। भारत ने इस मैच में टॉस जीता था।

बता दें कि न्यूजीलैंड का नौवां विकेट लॉकी फॉर्ग्यूसन के तौर पर गिरा है। फॉर्ग्यूसन को सुंदर ने 34 वें ओवर में अपना शिकार बनाया। उन्होंने पहली गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की फिराक में सूर्यकुमार को कैच थमाया। उन्होंने 9 गेंदों में 1 रन बनाया। सेंटनर के जाने के बाद फिलिप्स भी ज्यादा देर नहीं टिके सके। वह 32 वें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर का शिकार बने। उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर पुल करने का प्रयास किया और डीप मिडविकेट की दिशा में सूर्यकुमार यादव को कैच दे दिया।

उन्होंने 52 गेंदों में 36 रन की पारी खेली। उन्होंने 5 चैके लगाए। न्यूजीलैंड को सातवां झटका मिशेल सेंटनर के तौर पर लगा है। सेंटनर ने 39 गेंदों में 3 चैकों की मदद से 27 रन बनाए। उन्होंने फिलिप्स के साथ सातवें विकेट के लिए 47 रन जोड़े। यह साझेदारी हार्दिक ने 31वें ओवर की पहली गेंद पर तोड़ी। उन्होंने सेंटनर को पहली गेंद पर बोल्ड किया। मेजबान टीम ने 176 गेंदों में 110 रन पूरे किए। न्यूजीलैंड को इस दौरान 7 एक्स्ट्रा रन मिले। वॉशिंगटन सुंदर ने 30वें ओवर में 5 रन दिए।

यह सुंदर के स्पैल का पहला ओवर था। फिलिप्स और सेंटनर मुश्किल हालात में न्यूजीलैंड की पारी को आगे बढ़ा रहे हैं। दोनों के बीच सातवें विकेट के लिए 35 रन से अधिक की पार्टनरशिप हो चुकी है। फिलिप्स 34 और सेंटनर 21 के निजी स्कोर पर हैं। सेंटनर ने 28वें ओवर में कुलदीप के खिलाफ दो चैके ठोके। बता दें कि इस सीरीज का पहला वनडे मैच हैदराबाद में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने रोमांचक तरीके से 12 रनों से जीत दर्ज की थी। इस मैच में ओपनर शुभमन गिल ने 208 रनों की दोहरी शतकीय पारी खेली थी। फिलहाल, सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधान संपादक - रोहित बंछोर मो. 8959946268 सह संपादक - नवेद खान मो. 9300067770 ऑफिस - मीडिया सिटी 2 रायपुर छत्तीसगढ़