Chhattisgarh

अमित जोगी ने कहा राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ में कदम रखते ही विपक्ष के सैकड़ों निर्दोष नेता गिरफ्तार…

नवेद खान, रायपुर। छत्तीसगढ़, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ की धरा में कदम रखते ही सैकड़ों निर्दोष विपक्ष के नेताओं की गिरफ्तारी किए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा एक तरफ तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संसद में संघवाद, उदारवाद, दो हिंदुस्तान, AA, आंतरिक सुरक्षा पर लंबा चौड़ा भाषण देते हैं और वही जैसे ही वे छत्तीसगढ़ की धरा में पैर रखते हैं तो विपक्ष के सैकड़ों निर्दोष नेताओं की गिरफ्तारी हो जाती है।

इससे यह साबित होता है कि राहुल गांधी का संसद में लंबा चौड़ा भाषण सिर्फ बोल बच्चन था। अमित जोगी ने विपक्ष के नेताओं की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी घेरते हुए कहा अपने आका को खुश करने के लिए मुख्यमंत्री बघेल ने विपक्ष के नेताओं की गिरफ्तारी करवायी है जो कि लोकतंत्र का दमन है। सरकार आखिर विपक्ष के नेताओं को बलपूर्वक उनके घर से गिरफ्तार कर क्या ऐसा छुपाना चाहती है ?

सरकार आखिर अपनी नाकामियों को कब तक छिपाएगी ? अमित जोगी ने कहा की विपक्ष के नेताओं की जिस प्रकार से तानाशाही रवैया अपनाते हुए गिरफ्तार किया गया है। जिससे स्पष्ट हो गया है कि सरकार बुरी तरह विपक्ष से घबराई हुई है और उनकी उल्टी गिनती चालू हो गई है। सरकार में अगर दम है तो विपक्ष का सामना करें, छत्तीसगढ़ की जनता का जवाब दें, जनघोषणा पत्र में उन्होंने जो वादे किए थे उसको पूरा करें। ज्ञात हो कि राहुल गाँधी के छत्तीसगढ़ दौरे में आज सुबह अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तारी के विरोध में अजीत जोगी युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के द्वारा आज मुख्यमंत्री बघेल का पुतला दहन किया जाएगा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधान संपादक - रोहित बंछोर मो. 8959946268 सह संपादक - नवेद खान मो. 9300067770 ऑफिस - मीडिया सिटी 2 रायपुर छत्तीसगढ़