छालीवुड

छालीवुड में उंचाईयों के शिखर पर मुस्कान साहू

पूरी की घर परिवार और रंग रंगीला की शूटिंग
– अरुण बंछोर
छालीवुड की जानी मानी फिल्म अभिनेत्री मुस्कान साहू इस समय अपने अभिनय के बदौलत उंचाईयों के शिखर पर है. मुस्कान एक ऐसी अदाकारा है जो अपने अभिनय से सबका दिल जीत लेती है. बीए फस्ट ईयर से लेकर बेनाम बादशाह तक जितने भी फिल्मे की है सभी हिट रही है. छत्तीसगढ़ की नेचुरल व्यूटी क्वीन कहीं जाने वाली मुस्कान साहू छॉलीवुड के लिये कोई नया नाम नहीं है, कई वीडियों एलबम के जरिये उन्होने दर्शकों में अपनी खास पहचान बनाई है।

हाल ही में उनकी फिल्म बेनाम बादशाह को काफी पसंद किया गया। शायद इसी का परिणाम है कि उनके पास अब फिल्मों की लाइन लगी है। अभी हाल ही में मुस्कान ने एन माही फिल्म्स की फिल्म घर परिवार की शूटिंग पूरी की है. मुस्कान से हमारी मुलाक़ात रंग रंगीला के गाने की शूटिंग पर हुई. चुलबुली एवं मिलनसार मुस्कान साहू ने छत्तीसगढ़ी भाषा की 14 फिल्मे की है. बीए फ्रस्ट ईयर फिल्मे काने के बाद मुस्कान साहू करीब आठ साल तक फ़िल्मी दुनिया से दूर रही वरना छालीवुड में उनका एकक्षत्र राज होता। मुस्कान को चार बार सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड मिल चुका है. मुस्कान की कला में वो जादू है कि जो भी एक बार देखे, उनकी कला के कायल हो जाएंगे। उनकी एक्टिंग में जीवंतता झलकती है. वे कहती है की मन में दृढ़ इच्छा और लगन हो तो कोइ भी काम असम्भव नहीं होता। जो मन में ठान ले उसे पूरा करके ही रहती हूँ।

मुस्कान को कभी निराशा नहीं होती। यही उनकी सफलता का राज भी है.मुस्कान को बचपन से शौक था एक्टिंग करने का। स्कूलों में नाटकों में भाग लिया करती थी। ऐसा करते करते उन्होंने छत्तीसगढ़ी फिल्मो की ऑर कदम बढ़ाया। और आज एक सफल अभिनेत्री केरूप में सबके सामने हैं। वे कहती हैं कि अपने कला के दम पर पहचान बनाऊँ तथा लोग मुझे एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में जाने , यही मेरा सपना है.

मुस्कान की फिल्मे
बीए फ्रस्ट ईयर, परशुराम, तोर मया मा जादू हे, टूरी न.1 , मया दे दे मयारू, गोलमाल, आई लव यू , आई लव यू 2 , मोर जोड़ीदार 2 , बेनाम बादशाह, रंग रंगीला , घर परिवार।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधान संपादक - रोहित बंछोर मो. 8959946268 सह संपादक - नवेद खान मो. 9300067770 ऑफिस - मीडिया सिटी 2 रायपुर छत्तीसगढ़