Lifestyle

लड़के ने गर्दन पर बनवाया Qr Code का टैटू

… कोई उनके टैटू की फोटो खींचे और सीधे उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आ जाए

फेमस होना भला किसे अच्छा नहीं लगता. हर कोई चाहता है कि लोग उसे जानें, सोशल मीडिया पर उसकी फैन फॉलोइंग हो. ऐसे में लोग मशहूर होने के लिए क्या-क्या नहीं करते. लोग अजीबोगरीब काम कर जल्द से जल्द पॉपुलर होना चाहते हैं. पर कहते हैं ना सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता. ऐसा ही कुछ इस लड़के के साथ भी हुआ जिसने अपनी गर्दन पर बार कोड का टैटू बनवा लिया. ताकि कोई उनके टैटू की फोटो खींचे और वो सीधे उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आ जाए.

कोलंबिया के रहने वाले Mauricio Gomez नाम के शख्स के इंस्टाग्राम पर 54 लाख फॉलोअर्स हैं.  दुनिया उन्हें ‘La Liendra’ के नाम से जानती है. जनाब ने अपनी गर्दन पर QR Code का टैटू करवाया है, ताकि कोई उनके टैटू की फोटो खींचे और वो सीधे उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आ जाए. पर उनकी सारी मेहनत बेकार गयी क्योंकि ये टैटू सही से काम नहीं कर रहा. इस बात की जानकारी Mauricio Gomez ने खुद डॉक्टर्स और प्लास्टिक सर्जन को दी.

बाद में डॉक्टर ने बताया कि उनका टैटू फेक है क्योंकि ये उनका इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं खोल पा रहा है. इस टैटू को बनवाने में उन्हें तीन घंटे का समय लगा था. हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि क्या कभी इस टैटू से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ओपन हुआ था भी या नहीं. पर हां अब जब ये बार कोड टैटू काम नहीं कर रहा है तो इतना जरूर कहा जा सकता है कि बेचारे की सारी मेहनत बेकार गयी. शायद अब उसे सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कोई नया जुगाड़ खोजना होगा.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधान संपादक - रोहित बंछोर मो. 8959946268 सह संपादक - नवेद खान मो. 9300067770 ऑफिस - मीडिया सिटी 2 रायपुर छत्तीसगढ़